मैं एयरटेल (Airtel) उपभोक्ता हूं। कुछ समय पहले एयरटेल ने मुझसे बिना पूछे मेरे
खाते में 400 रुपए काट लिए। जब इसकी शिकायत मैंने कस्टमर केयर में की तो
उन्होंने मुझे बेकार या बहाना देते हुए कहा कि मैंने इंटरनेट ब्राउजर का
उपयोग किया है। लेकिन मैंने इसका कभी उपयोग नहीं किया था। एयरटेल ने ऐसा
पहली बार नहीं किया बल्कि मेरे अन्य एयरटेल नंबरो के खाते से भी पैसे काट
चुकी है। अब मैं अपने दोनों एयरटेल के नंबर बदल रहा हूं लेकिन उससे पहले
मैं एयरटेल से पूरा स्पष्टीकरण चाहता हूं।
प्रतीक्षा में
-प्रीतमभर प्रकाश
नोकिया का जवाबप्रतीक्षा में
यदि आपको भी मोबाइल व
टेलीकॉम से जुडी कोई समस्या है और आप हमारी मदद चाहते हैं तो निःसंकोच
विस्तार से अपनी पीड़ा पूरे पते व फोन नंबर के साथ हमें ईमेल कीजिए। हम
संबंधित कंपनी के सम्मुख उस मामले को उठाएंगे। हमारा मेल आईडी है - team@mymobile.co.in mymobileh@gmail.com
Comments
Post a Comment