टीवी पर विज्ञापन देखने के बाद मैंने 3,500 रुप्ए का माइक्रोमैक्स ए27 (Micromax A27),
साईं मोबाइल, मुंबई से खरीदा। लेकिन खरीदने के कुछ ही समय बाद वो हैंग होना
शुरू हो गया। इस बारे में कस्टमर केयर (Costumer care) में बताया तो उन्होंने कहा कि आप
जिगर कम्यूनिकेशन सर्विस सेंटर (Service Center) जाइए। मैंने कस्टमर केयर को भी इस बारे में
बताया लेकिन कुछ नहीं हुआ। इसके तीन महीने बाद मेरे फोन के चार्जर ने भी
काम करना बंद कर दिया और मैं वापस जिगर कम्यूनिकेशन गया उन्होंने मुझे कहा
100 रुपए के भुगतान के बाद एक महीने के बाद नया चार्जर देने को कहा। मैंने
उनसे कहा कि मेरा फोन एक साल की वारंटी में है। मैंने निश्चय किया कि मैं
दादर सर्विस सेंटर में जाकर सात दिन के लिए अपना फोन जमा करा दूंगा जैसा कि
मैंने उन्हें कहा था। मैंने सर्विस सेंटर फोन किया और उन्हें बताया कि
मेरा चार्जर टूटा हुआ है और मुझे नए चार्जर के लिए 250 रुपए देने होंगे।
जबकि मेरा चार्जर सिर्फ नहीं कर रहा था और वो टूटा हुआ तो बिल्कुल नहीं था।
वो अब मेरे साथ चीटींग कर रहे हैं। कृप्या मेरी मदद कीजिए।
माइक्रोमैक्स का जवाब
कस्टमर ने सर्विस सेंटर में फोन के साथ वाला चार्जर वापस लिया है और हमने मामला दर्ज कर दिया है।
अमरित ओसवाल का जवाब
हां मैंने चार्जर लिया था लेकिन उसके लिए मैंने अलग से भुगतान भी किया था, वैसे भी मेरा फोन उस समय वारंटी में था।
यदि आपको भी मोबाइल व टेलीकॉम से जुडी कोई समस्या है और आप हमारी मदद चाहते हैं तो निःसंकोच विस्तार से अपनी पीड़ा पूरे पते व फोन नंबर के साथ हमें ईमेल कीजिए। हम संबंधित कंपनी के सम्मुख उस मामले को उठाएंगे। हमारा मेल आईडी है - team@mymobile.co.in mymobileh@gmail.com
अमरित ओसवाल
माइक्रोमैक्स का जवाब
कस्टमर ने सर्विस सेंटर में फोन के साथ वाला चार्जर वापस लिया है और हमने मामला दर्ज कर दिया है।
अमरित ओसवाल का जवाब
हां मैंने चार्जर लिया था लेकिन उसके लिए मैंने अलग से भुगतान भी किया था, वैसे भी मेरा फोन उस समय वारंटी में था।
यदि आपको भी मोबाइल व टेलीकॉम से जुडी कोई समस्या है और आप हमारी मदद चाहते हैं तो निःसंकोच विस्तार से अपनी पीड़ा पूरे पते व फोन नंबर के साथ हमें ईमेल कीजिए। हम संबंधित कंपनी के सम्मुख उस मामले को उठाएंगे। हमारा मेल आईडी है - team@mymobile.co.in mymobileh@gmail.com
Comments
Post a Comment