प्रमुख सोशल मैसेजिंग एप्लिकेशन (messenger app) लाइन
(Line) ने अपने उपभोक्ताओं के लिए मुफ्त टाॅकटाईम (Free Talk Time) आॅफर (Offer) पेश किया है। यह दूसरी
बार है जब कंपनी मुफ्त टाॅकटाईम (Free Talk Time) सेवा दे रही है। कंपनी का यह आॅफर 1 जून
से शुरू होगा और पूरे महीने लागू होगा।
इसके तहत आप लाइन मैसेजिंग एप्लिकेशन (Line messenger app) का जितना उपयोग करेंगे आपको उतना प्वाइंट मिलेगा और उस प्वाइंट को आप टाॅकटाइम में बदल सकते हैं। लाइन की इस सेवा के माध्यम से आपको हर रोज कम से कम एक लाइन स्टीकर या मैसेज भेजना है और इसके लिए आपको प्वाइंट लिए जाएंगे। उपभोक्ता कुल 111 रुपए तक का मुफ्त टाॅक टाइम पास सकता है।
कंपनी की यह सेवा सभी सेवा प्रदाताओं के उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध होगा जो एंडराॅयड या आईओस स्मार्टफोन का लाभ उठा रहा है। इतना ही नहीं पोस्टपेड और प्रीपेड दोनों तरह के उपभोक्ता इस तरह के सेवा का लाभ ले सकते हैं।
इस आॅफर का लाभ लेने के लिए कम से कम हर रोज एक स्टीकर या एक मैसेज आपको लाइन उपभोक्ता को भेजना है। यह आॅफर सिर्फ भारत के लाइन उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध होगा। आॅपफर के माध्यम से दिए गए प्वाइंट को आप 25 दिनों के अंतराल में रीडीम करा सकते हैं।
गौरतलब है कि लाइल सोशल मैसेजिंग एप्लिकेशन के विश्व भर में कुल 440 मिलियन उपभोक्ता हैं जबकि भारत में उपभोक्ताओं की संख्या 18 मिलियन है। मैसेंजर एप्लिकेशन को लेकर बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए कंपनी ने इस तरह के आॅफर की शुरुआत की है। इससे उपभोक्ता आधर बढ़ाने में काफी सहायता मिलेगाी।
इसके तहत आप लाइन मैसेजिंग एप्लिकेशन (Line messenger app) का जितना उपयोग करेंगे आपको उतना प्वाइंट मिलेगा और उस प्वाइंट को आप टाॅकटाइम में बदल सकते हैं। लाइन की इस सेवा के माध्यम से आपको हर रोज कम से कम एक लाइन स्टीकर या मैसेज भेजना है और इसके लिए आपको प्वाइंट लिए जाएंगे। उपभोक्ता कुल 111 रुपए तक का मुफ्त टाॅक टाइम पास सकता है।
कंपनी की यह सेवा सभी सेवा प्रदाताओं के उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध होगा जो एंडराॅयड या आईओस स्मार्टफोन का लाभ उठा रहा है। इतना ही नहीं पोस्टपेड और प्रीपेड दोनों तरह के उपभोक्ता इस तरह के सेवा का लाभ ले सकते हैं।
इस आॅफर का लाभ लेने के लिए कम से कम हर रोज एक स्टीकर या एक मैसेज आपको लाइन उपभोक्ता को भेजना है। यह आॅफर सिर्फ भारत के लाइन उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध होगा। आॅपफर के माध्यम से दिए गए प्वाइंट को आप 25 दिनों के अंतराल में रीडीम करा सकते हैं।
गौरतलब है कि लाइल सोशल मैसेजिंग एप्लिकेशन के विश्व भर में कुल 440 मिलियन उपभोक्ता हैं जबकि भारत में उपभोक्ताओं की संख्या 18 मिलियन है। मैसेंजर एप्लिकेशन को लेकर बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए कंपनी ने इस तरह के आॅफर की शुरुआत की है। इससे उपभोक्ता आधर बढ़ाने में काफी सहायता मिलेगाी।
Comments
Post a Comment